टेक

शाओमी ने लॉन्च किया कॉर्डलेस स्टीम आयरन

कपड़ो के बेक्टेरिया से भी बचाएगा

Xiaomi Cordless Steam Iron launched
297

शाओमी ने लॉन्च किया कॉर्डलेस स्टीम आयरन, कपड़ो के बेक्टेरिया से भी बचाएगा, शाओमी लगातार न्य कुछ देने की दिशा में काम कर रही है। हाल ही में शाओमी ने कॉर्डलेस स्टीम आयरन को लॉन्च किया है। इसके अलावा भी शाओमी ने बीते कुछ महीनों में लगेज बैग, फिटनेस बैंड, एयर प्योरिफायर, पलूशन मास्क जैसे कई और प्रॉडक्टस को लॉन्च किया है।

शाओमी का यह स्टीम आयरन अडजस्टेबल गियर, कॉर्डलेस चार्जिंग स्टैंड और एक स्विच के साथ आता है जिसकी मदद से इसे एक वायरलेस आयरन के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्टीम आयरन २००० वॉट का पावर कन्ज्यूम करता है। अलग-अलग फैब्रिक के कपड़ों को आयरन करने के लिए इसमें तीन मोड हाई-स्पीड, लो-स्पीड और ड्राई मोड दिए गए हैं। इसमें २८० एमएल का वॉटरटैंक दिया गया है जो इस बात को पक्का करता है कि यूजर्स एक बार में अधिक से अधिक कपड़ों को आयरन कर पाएं।

शाओमी ने चार्जिंग के लिए एक अलग स्टैंड जोड़ा, जिसे अनलॉक करने पर एक निश्चित बटन दबाकर डिस्कनेक्ट किया जा सकता है। यह चार्जर से डिस्कनेक्ट करने के बाद २ मिनट के लिए गर्मी का सामना कर सकता है। यह एक मजबूत भाप प्रवाह के साथ ३५ सेकंड में जल्दी से गर्म हो सकता है।

हाई-टेंपरेचर से कपड़ों को नुकसान ना पहुंचे इसके लिए शाओमी ने इसमें नेगेटिव आयन की कोटिंग दी है। आयरन के डिजाइन को काफी स्लीक रखा गया है जिससे कि यूजर्स को इसे इस्तेमाल करने में आसानी हो। बिना वायर के काम करने वाले इस आयरन की एक और खासियत है कि यह कपड़ों को बैक्टीरिया से भी बचाता है।

Leave a Reply