समाचार

सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल

कुछ लोगों की हरकत की सजा पाकिस्तापन को क्यों

Sam Pitroda
414

सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल, उन्होंने खा की कुछ लोगों की हरकत की सजा पाकिस्‍तान को क्‍यों| एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों में आज राहुल के करीबी सैम पित्रोदा का भी नाम जुड़ गया है। पित्रोदा ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले में ३०० से अधिक आतंकियों के मारे जाने का सबूत मांगा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट पर की गई एयर स्ट्राइक में मारे गए आंतकियों की संख्या को लेकर पहले सवाल खड़े किए थे।। जब उनके बयान पर विवाद हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसपर पलटवार किया तो उन्होंने अब सफाई दी है। उनका कहना है कि उन्होंने एक नागरिक के तौर पर यह बात कही थी, पार्टी की तरफ से नहीं।

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष के सबसे विश्वसनीय सलाहकार ने भारत की सेना का अपमान कर पाक के नेशनल डे पर उत्सव की शुरुआत की है। यह भारत सेना का अपमान है। यह शर्म की बात है!

पित्रोदा ने कहा कि पुलवामा अटैक के बावजूद भी पाकिस्‍तान के साथ बातचीत नहीं रुकनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि मैं एक गांधीवादी हूं और इसलिए मैं व्‍यक्तिगत रूप से चाहता हूं की बातचीत हो।

Leave a Reply