क्रिकेटखेल

प्रियांशु मोलिया ने क्रिकेट में रचा इतिहास

प्रियांशु ने एक नया इतिहास रचा, बना डाले नाबाद ५५६ रन, जड़े ९८ चौके

Priyanshu MoliyaPriyanshu Moliya
207

वडोदरा क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड में श्री डी. के. गायकवाड़ अंडर-१४ टूर्नमेंट के मैच में मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट अकैडमी की तरफ से खेलते हुए मोलिया ने योगी क्रिकेट अकैडमी के खिलाफ यह शानदार पारी खेली। मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट एकेडमी ने प्रियांशु की इस पारी से योगी क्रिकेट एकेडमी को पारी और ६९० रनों से रौंद दिया।

ऑफ स्निपर प्रियांशु मोलिया ने पहले तो गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए ४ विकेट झटके। योगी अकैडमी सिर्फ ५२ रनों पर ऑलआउट हो गई और इसके बाद प्रियांशु की बल्लेबाजी की बारी आई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक प्रियांशु ४०८ रनों पर नॉट आउट रहे। दुसरे दिन को खेल के आखिरी दिन उन्होंने अपने स्कोर में १४८ रन बनाए। प्रियांशु ने ३१९ गेंदों में ५५६ रनों की जबरदस्त पारी खेली जिसमें ९८ चौके और एक छक्का शामिल रहा।

मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट अकैडमी ने अपनी पहली पारी ८२६/४ पर घोषित की। इसके बाद टीम ने योगी अकैडमी की दूसरी पारी को ८४ रनों पर समेटकर पारी और ६८९ रनों के विशाल अंतर से मैच जीत लिया। १४ साल के प्रियांशु मोलिया ने डीके गायकवाड़ अंडर-१४ क्रिकेट टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन कर ५५६ रनों की पारी खेलके सुर्खियां आ गया|

Leave a Reply