टेक

भारतीय हैकर्स ने २०० से ज्यादा वेबसाइट्स हैक करली

पाकिस्तान पर बड़ा साइबर अटैक

Hack Pakistani Website
262

भारतीय हैकर्स ने २०० से ज्यादा वेबसाइट्स हैक करली, पाकिस्तान पर बड़ा साइबर अटैक, पुलवामा हमले को अभी कुछ ही समय हुआ है कि एक भारतीय हैकर ग्रुप ने पाकिस्तान पर बड़ा साइबर हमला किया है। भारतीय हैकर ने २०० से अधिक पाकिस्तानी वेबसाइट्स को हैक दिया है। टीम आई- क्रू द्वारा हैक किए गए इन वेबसाइट्स को खोलने पर वहां शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई है और एक मोमबत्ती जलती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान तिंरगे धुएं के साथ उड़ान भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। पेज में एक संदेश भी लिखा है, पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को हमारी श्रद्धांजलि।

इनका मकसद पुलवामा हमले का बदला लेना था. हैकरों ने लिखा है कि हम १४ फरवरी के हमले को कभी नहीं भूलेंगे भारत भूल भी जाए लेकिन हम नहीं| इसके अलावा जो संदेस लिखा है वो इस प्रकार है, ‘हम १४/०२/२०१९ कभी नहीं भूलेंगे। उन वीर जवानों को समर्पित जिन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में अपनी जान की बाजी लगा दी। हम माफ कर दें? हम भूल जाएं? भारत कभी नहीं भूल सकता! आपके अनुसार… देशभक्ति= युद्ध=जिहाद=शिट।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने भारतीय हैकर्स पर अपनी वेबसाइट हैक करने का आरोप लगाया है| पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की वेबसाइट शनिवार को कथित तौर पर हैक हो गई थी| विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि हालांकि पाकिस्तान में वेबसाइट सही काम कर रही है लेकिन उन्हें कई देशों से शिकायत मिली है कि मंत्रालय की वेबसाइट काम नहीं कर रही|

मोहम्मद फैसल ने कहा कि आईटी टीम ने वेबसाइट पर अपना नियंत्रण वापस हासिल कर लिया है। उन्होंने बताया कि नीदरलैंड, ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और यूके के यूजरों ने साइट नहीं खुलने की शिकायत की थी। फैसल ने कहा कि अब इस बात की जांच की जा रही है कि वेबसाइट को आखिर किसने हैक किया। फिलहाल वेबसाइट पर कामकाज सुचारु रूप से चल रहा है।

यहाँ पर दी गई वेबसाइट हेक की है

https://sindhforests.gov.pk/op.html

https://mail.sindhforests.gov.pk/op.html,

https://pkha.gov.pk/op.html

https://ebidding.pkha.gov.pk/op.html,

https://mail.pkha.gov.pk/op.html

http://kda.gkp.pk/op.html,

http://blog.kda.gkp.pk/op.html,

http://mail.kda.gkp.pk/op.html,

https://kpsports.gov.pk/op.html,

https://mail.kpsports.gov.pk/op.html,

http://seismic.pmd.gov.pk/op.html

http://namc.pmd.gov.pk/op.html

http://rmcpunjab.pmd.gov.pk/FlightsChartFolder/op.html

http://ffd.pmd.gov.pk/modis/op.html

http://radar.pmd.gov.pk/islamabad/op.html,

http://pjm.pmd.gov.pk/cache/op.html

http://202.163.66.44:811/14-02-2019.html

http://www.urbanunit.gov.pk/upload/14-02-2019.php

https://opf.edu.pk/14-02-2019.php

Leave a Reply