ओटोकार

१३ हजार देकर लें वैगन आर खरीदें

बाकी पैसा १२१० रुपये की किस्त में चुकाएं

Wagon R
135

१३ हजार देकर लें वैगन आर खरीदें, बाकी पैसा १२१० रुपये की किस्त में चुकाएं, आप कार खरीदना चाहते हैं तो कमाल का मौका है| देश की ज्यादातर कार कंपनियां सेकेंड हैंड कार के बाजार में हैं। सभी कंपनियों के अपने सेकेंड हैंड कार के लिए शोरूम खोल रखे गए हैं। इनमें महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू, हुंडई समेत कई कंपनियां शामिल हैं।

दरअसल अब मारुति अपने पुरानी या सेकेंड हैंड कार के शोरूम से मारुति वैगन आर केवल ६५००० रुपये में दे रही है। अगर आपके पास ६५००० रुपये भी नहीं है तो आप इस कार को किस्तों पर भी ले सकते हैं। बता दें कि आप लोन भी ले सकते हैं और ये लोन आप कहीं से भी ले सकते हैं, लेकिन अगर मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू से ही लोन लेना चाहते हैं तो कंपनी आपको ५२००० रुपये तक का लोन भी देगी। यह लोन अधिकतम ५ साल की अवधि के लिए लिया जा सकता है। अगर आप ५२००० रुपये का लोन लेते हैं तो आपकी किस्त १२१० रुपये आएगी। बता दें कि कंपनी १४% ब्याज चार्ज करती है। इस प्रकार आप केवल १३००० रुपये के डाउन पेमेंट पर मारुति वैगन आर खरीद सकते हैं।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू अपने यहां से खरीदी गई सेकेंड हैंड कार पर १ साल की वारंटी और ३ फ्री सर्विस देती है। मारुति हर सेकेंड हैंड कार को ठीक से सही करती है और उसे सर्टिफाइड करती है। इसी प्रकार आप अपने पास के मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू शो-रूम में उपलब्ध कारों के बारे में भी ऑनलाइन जानकारी कर सकते हैं।

यहां पर अच्छी कंडीशन की स्विफ्ट करीब २.५० लाख में आराम से उपलब्ध है। पुरानी स्विफ्ट के अलावा कंपनी के ऑल्टो, मारुति वैगन आर और सेलेरियो जैसे मॉडल आसानी से लिए जा सकते हैं। अगर आप पसंद आई कार की टेस्ट राइड करना चाहते हैं तो यह सुविधा भी ऑनलाइन उपलब्ध है।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू में सेकेंड हैंड कार के बारे में पूरी जानकारी दी जाती है। इस जानकारी में कार का मॉडल, कितने किलोमीटर चली हुई और उसका रंग क्या है। इसके अलावा कार किस मॉडल की है। यहां पर सेकेंड हैंड कार के ओनर के बारे में भी जानकारी दी जाती है।

Leave a Reply