ज्योतिष

४०० साल बाद बना रहा अद्भुत महासंयोग

३ राशियों की किस्मत चमकेगी होंगे मालामाल

Lord Vishnu
318

४०० साल बाद बना रहा अद्भुत महासंयोग, ३ राशियों की किस्मत चमकेगी होंगे मालामाल, भगवान विष्णु स्वयं साथ देंगे| हर कोई जनता है की भगवान विष्णु की पत्नी माता लक्ष्मी है और इन्हें धन की देवी भी माना जाता है। जिस भी इंसान के घर में मां लक्ष्मी का वास हो जाता है उस घर में धन की कमी कभी नहीं रहती है। जब भगवान विष्णु किसी राशि पर मेहरबान हो जाते है तो माता लक्ष्मी का आशिर्वाद अपने आप मिलने लगता है।

हिन्दू धर्म के आधारभूत ग्रन्थों में बहुमान्य पुराणानुसार विष्णु परमेश्वर के तीन मुख्य रूपों में से एक रूप हैं। पुराणों में त्रिमूर्ति विष्णु को विश्व का पालनहार कहा गया है। त्रिमूर्ति के अन्य दो रूप ब्रह्मा और शिव को माना जाता है। कामदेव विष्णु जी का पुत्र था। विष्णु का निवास क्षीर सागर है। उनका शयन शेषनाग के ऊपर है। उनकी नाभि से कमल उत्पन्न होता है जिसमें ब्रह्मा जी स्थित हैं।

कर्क राशि

इस राशि के लोगों के ऊपर भगवान विष्णु जी की कृपा होने वाली है। कोई भी नया कार्य शुरू करने के लिए यह समय शुभ है। हर कार्य में उसे सफलता प्राप्त होंगी और आय में वृद्धि होगी और तरक्की प्राप्त होगी।

मेष राशि

इस राशि के जातकों पर बेहद शुभ रहने वाली है| हर योजनाओं पर सफलता को प्राप्त करेंगे। जो बेरोजगार है उसे रोजगार प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन में खुशहाली एवं सुख शांति बनी रहेगी, दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा।

कुंभ राशि

इन राशि के लोगों के बिगड़े हुए हर कार्य संपन्न होते हुए नजर आ रहे हैं| जीवन में खुशियां ही खुशियां रहेंगी। भगवान विष्णु जी की कृपा से आप दिन दुगनी रात चौगुनी करेंगे।

Leave a Reply